‘चोरी का नाम’: आज तक पर सुधीर चौधरी का शो शुरू होते ही विवाद

आज तक पर सुधीर चौधरी का शो शुरू होते ही विवादों में, शो के नाम को चोरी का नाम बता की जा रही आलोचना।

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) पिछले कई हफ्तों प्रचार के बाद सुधीर चौधरी की आज तक चैनल पर प्राइम टाइम एंट्री हो गई। रात नौ बजे सुधीर चौधरी अपने शो ‘ब्लैक&व्हाइट’ के साथ रूबरू हो रहे हैं। वहीं सुधीर चौधरी का यह शो शुरू होते ही विवादों में आ गया। शो के नाम को चोरी का नाम बता इसकी आलोचना की जा रही है।

न्यूज चैनल पर ‘ब्लैक & व्हाइट’ के नाम से पत्रकार नवीन कुमार पहले ही शो कर चुके हैं। एक पाकिस्तानी एंकर भी इस नाम से शो कर रहे हैं। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि आज तक, सुधीर चौधरी और उनकी टीम इतनी हाइप बनाने के बाद भी शो के लिए एक नया नाम तक न तलाश पाए।

पत्रकार नवीन कुमार ने तो उनके द्वारा किए जा चुके शो के नाम पर सुधीर चौधरी के नए शो का नाम रखे जाने की तीखी आलोचना की। अपने यू ट्यूब चैनल ‘आर्टिकल-19’ पर नवीन कुमार ने सुधीर चौधरी के नए शो को लेकर जमकर भड़ास निकाली।

नवीन कुमार ने लिखा- आजतक वालों चोरी का नाम ही मिला था अपने तिहाड़ी के शो के लिए? 3 लाख से ज़्यादा नाम आने की नौटंकीबाजी के बाद चोरी का नाम मिला सुधीर चौधरी का। कम से कम ये तो बता देते कि हमने नाम चुराया है। वो भी उसके शो का नाम जिसको नौकरी से ही निकाल दिया था? कुछ तो शर्म करते।


सोशल मीडिया पर भी सुधीर चौधरी के शो को लेकर कई प्रतिक्रियाएं सामने आईं-

पिछले दिनों सुधीर चौधरी ने अपने नए शो के नाम को लेकर दर्शकों और प्रशंसकों से सुझाव मांगे थे और यह बताया जा रहा है कि करीब 5 लाख लोगों द्वारा सुधीर चौधरी के नए शो को लेकर सुझाव भी दिए गए लेकिन इसके बाद भी शो को जो नाम दिया गया वह पत्रकारिता जगत के लिए नया नहीं है।

सुधीर चौधरी ने पिछले दिनों जी न्यूज़ ग्रुप के एडिटर इन चीफ व सीईओ के पद से इस्तीफा दिया था एवं इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सुधीर चौधरी अपना नया न्यूज़ चैनल लांच करेंगे लेकिन इसके बाद ‘टीवी टुडे नेटवर्क ’ के साथ सुधीर चौधरी अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं।सुधीर चौधरी ने इस समूह के हिंदी न्यूज चैनल ‘आजतक‘ में बतौर कंसल्टिंग एडिटर जॉइन किया है।

Exit mobile version