PM मोदी आ रहे हैं चार दिन बालकनी में न सुखाएं कपड़े: UP पुलिस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ दौरे से पूर्व सुर्खियों में यूपी पुलिस का एक पत्र।

लखनऊ (जोशहोश डेस्क) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 नवंबर को उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुँच रहे हैं। उनकी सुरक्षा को देखते हुए यूपी पुलिस का एक पत्र सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं। इसमें कहा गया है कि जिस रास्ते से प्रधानमंत्री गुजरेंगे वहां मौजूद बहुमंजिला भवनों की बालकनी पर 4 दिन तक कपड़े आदि न डाले जाएं।

यह पत्र गोमतीनगर विस्तार थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कुमार मिश्रा के हस्ताक्षर से जारी इसमें किया गया है। पत्रकार संजय शर्मा ने इसे शेयर करते हुए सवाल उठाया है कि बालकनी के कपड़ों से पीएम मोदी की सुरक्षा का क्या लेना देना?

उन्होंने पत्र के संदर्भ में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यह भी पूछा कि इतने दिन आखिर कपड़े कहां सुखाए जाएं?

यह पत्र सरस्वती अपार्टमेंट वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष के नाम है। इसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा की दष्टि से उनके कार्यक्रम क्षेत्र में आने वाले कुछ बहुमंजिला भवनों को चिन्हित किया गया है। सरस्वती अपार्टमेंट भी चिन्हित भवनों में है। अत अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों को सूचित कराया जाए कि दिनांक 19 से 22 तक अपार्टमेंट की बालकनी और अगल बगल में कोई कपड़े नहीं लटकाए जाएंगे तथा कोई नया व्यक्ति अपार्टमेंट में आता है तो उसका विवरण तत्काल थाने को अवगत कराएंगे।

Exit mobile version