जहां सरकार ने ठोक दी थीं कीलें वहां फूल बो रहे राकेश टिकैत, देखें वीडियो

किसान नेता राकेश टिकैत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में टिकैत फूल बोने के लिए फावडे से मिट्टी फैलाते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) किसान उन स्थानों पर फूल बो रहे हैं जहां सरकार ने आंदोलनकारियों का रास्ता रोकने कीलें ठोंक दी थीं। किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का ऐसा करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में टिकैत फूल बोने के लिए के लिए फावडे से मिट्टी फैलाते नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है

इससे पहले यह खबर आई थी कि लगातार आलोचना झेल रही सरकार रास्तों में ठोकी गई कीले निकालने लगी है लेकिन कुछ देर बाद यह सामने आ गया था कि कीले निकालने की बजाए उनकी रिपोजीशनिंग की जा रही है।

दूसरी ओर कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने संसद में तीनों कानूनों को लेकर सरकार का पक्ष रखा। उन्होंने राज्यसभा में कहा कि पंजाब सरकार के एपीएमसी एक्ट में किसी तरह के उल्लंघन पर किसानों को सजा होती थी जबकि केंद्र सरकार के एक्ट में ऐसा नहीं है।

नरेंद्र सिंह तोमर ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि खेती सिर्फ पानी से होती है लेकिन कांग्रेस खून की खेती करती है भाजपा ऐसा नहीं कर सकती।

Exit mobile version