CM योगी ट्रोल : साॅरी भगवान जी इनके लिए कैमरा ही भगवान है

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आरती करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

गोरखपुर (जोशहोश डेस्क) उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में श्रीनाथ जी की आरती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर योगी आदित्यनाथ की जमकर खिंचाई हो रही है।

वीडियो विजयादशमी पर्व का है। इसमें योगी आदित्यनाथ पूजन अर्चन करते दिख रहे थे। वीडियो को स्वयं योगी आदित्यनाथ ने ही ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि-

अधर्म पर धर्म की विजय का महापर्व विजयादशमी के पावन अवसर पर आज गोरखनाथ मंदिर में श्रीनाथ जी का विशेष पूजा-अर्चना किया। श्रीनाथ जी के आशीर्वाद से जन-जन का कल्याण हो।

इस वीडियो के अंत में वे जिस तरह प्रतिमा की विपरीत दिशा में आरती की थाली घुमाते और घंटी बजाते दिख रहे हैं उसे लेकर सोशल मीडिया में तंज कसे जा रहे हैं-

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ का बचाव भी किया गया। आरती को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर लिखा गया कि गोरखनाथ मंदिर चारों तरफ गुरुओं की मूर्तियां है। इसलिए योगी आदित्यनाथ चारों और आरती की थाली घुमा रहे हैं। यह भी लिखा गया कि मूर्तियां न भी हों तो आरती हमेशा चारों दिशाओं में घूम कर की जाती है, यह सनातन परंपरा है।

Exit mobile version