अब एक फिल्म की इतनी फीस लेगें खिलाड़ी, डायरेक्टर भी हुए राज़ी

बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज चर्चा में हैं क्योंकि वे भारत के सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं।

मुंबई (जोशहोश डेस्क) फिल्म सुगंध में छोटे से रोले से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज चर्चा में हैं क्योंकि वे भारत के सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार अब अक्षय ने अपनी फिल्मों की फीस भी बढ़ दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों की फीस 100 करोड़ से बढ़ाकर 135 करोड़ कर दी है। रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि भारी लोकप्रियता और बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर शानदार प्रदर्शन की वजह से फिल्म निर्माता अक्षय की मांग को मानने के लिए तैयार हैं।

लगातार बढ़ा रहे अक्षय अपनी फीस
लॉकडाउन और उससे पिछले कुछ महीनों से अक्षय कुमार लगातार अपनी फीस बढ़ा रहे हैं। उन्होंने 99 करोड़ से बढ़ाकर अपनी फीस पहले 108 करोड़ कर दी थी। हाल में अक्षय कुमार ने जिन फिल्मों को साइन किया है उन फिल्मों के लिए अक्षय कुमार ने 117 करोड़ रुपये लिए हैं। बताया जा रहा है कि साल 2022 में रिलीज होने वाली हर फिल्म के लिए अक्षय हर फिल्म के लिए 135 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। ख़बरों की माने तो अक्षय कुमार की हर फिल्म 80 करोड़ से 90 करोड़ रुपये पहले ही कमा लेती है। अक्षय की फिल्म को यह कमाई सेटेलाइट और डिजिटल राइट्स बेचने से होती है। अक्षय कुमार की अभिनय फीस को ध्यान में रखते हुए उनकी फिल्मों के निर्माण का बजट 185 से 195 करोड़ का होगा।

2021 में रिलीज़ होने वाली अक्षय की फिल्में
अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्में आगे आने वाले समय में रिलीज होनी है। इन फिल्मों में सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बेल बॉटम, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज और राम सेतु जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।

Exit mobile version