MPPolitics

केंद्रीय मंत्री सिंधिया भूले PM का ‘मार्गदर्शन’, CM शिवराज ने दिलाया याद

ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के जवाब के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरा भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya M. Scindia) अब केंद्र में नागरिक उड्डयन मंत्री बन चुके हैं। सिंधिया के एविएशन मिनिस्टर बनने के बाद मध्यप्रदेश में उड़ानों की संख्या बढ़ने लगी है। नई उड़ानों को लेकर ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के जवाब के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं।

दरअसल प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से आठ नई उड़ानें अगले माह से शुरु हो रही हैं। एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर इन उड़ानों को जबलपुर के विकास को गति देने वाली बताया।

सिंधिया के इस ट्वीट पर भाजपा के दिग्गज नेताओं ने उनका धन्यवाद भी ज्ञापित किया। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नई उड़ानों के लिए नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का तो अभिनंदन किया ही लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन को भी महत्व दिया।

सियासी गलियारों में शिवराज के इस ट्वीट को सिंधिया समेत अन्य केंद्रीय मंत्रियों के लिए संदेश के रूप में भी देखा जा रहा है।

गौरतलब है कि देश के बाकी हिस्सों से महाकौशल क्षेत्र को जोड़ने और हवाई संपर्क को मजबूती देने के लिए मध्य प्रदेश के जबलपुर से आठ नई उड़ानें शुरू हो रही हैं। नई उड़ानें जबलपुर से मुंबई, दिल्ली, इंदौर और हैदराबाद के लिए हवाई विकल्प उपलब्ध कराएंगी। इसमें चार नई उड़ाने 20 अगस्त से और शेष चार उड़ानों का संचालन 28 अगस्त से शुरू होगा। ये उड़ानें विमानन कंपनी इंडिगो द्वारा शुरू की जा रही हैं।

Back to top button