राज्यपाल के अभिभाषण पर कमल नाथ ने साधा निशाना कहा – मैं समझा मैं लोकसभा में हूं

भोपाल (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने अपने अभिभाषण मे कोरोना के खिलाफ चलाए गए अभियान और किए गए कार्यों को बेहतर बताया है। साथ ही माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को भी सरकार का जनहितैषी कार्य बताया है।

बजट सत्र के पहले दिन विधानसभाध्यक्ष के पद पर गिरीश गौतम का निर्विरोध निर्वाचन हुआ। उसके बाद राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने अपने अभिभाषण में राज्य सरकार के कोरोना काल में किए गए कार्यों को बेहतर बताया। उन्होंने कहा, राज्य सरकार ने कोरोना काल में बेहतर काम किया। इस चुनौती का बेहतर तरीके से सामना किया। पीपीई किट, टेस्टिंग किट और अस्पतालों में कोरोना संक्रमितों के लिए बेड का प्रबंधन समय रहते किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के अभिभाषण पर साधा निशाना

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने आज विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के बाद मीडिया से चर्चा की उन्होंने राज्यपाल के भाषण पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि – आज मुझे राज्यपाल जी पर दया आती है कि उन्हें ऐसा भाषण पढ़ना पड़ा जो मीडिया के लिए है, प्रदेश के लिए नहीं है। राज्यपाल के भाषण में प्रधानमंत्री के जिक्र पर उन्होंने कहा कि – आज राज्यपाल जी ने इतनी बार प्रधानमंत्री का ज़िक्र किया कि मैं तो समझा मैं लोकसभा में हूं।

कोरोना पर सरकार को घेरा

कमल नाथ ने प्रवासी मजदूरों का जिक्र करते हुए कहा कि – आज प्रवासी मज़दूरों की बात करी कि हमने मजदूरों को इतना पैसा दिया,  उनके खाने का प्रबंध किया जबकि सच्चाई सभी ने देखी है कि किस प्रकार हज़ारों भूखे- प्यासे प्रवासी मज़दूर, नंगे पैर, कई किलोमीटर चल कर वापस प्रदेश लौटे है, सब ने देखा कि मजदूरों का क्या हाल था ? जब मैं कोरोना की बात करता था तो शिवराज जी मजाक उड़ाते थे,  कहते थे कि इनके लिये कोरोना डोरोना है और आज राज्यपाल जी के अभिभाषण में कोरोना पर अपनी उपलब्धियां बता रहे हैं?

Exit mobile version