पेट्रोल की मार: महाराष्ट्र में न शूट न रिलीज होंगी बिग-बी, अक्षय की फिल्में ?

पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों पर चुप्पी के कारण कांग्रेस बिग-बी और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने देगी।

मुंबई (जोशहोश डेस्क) पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों का असर बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर भी पड़ सकता है। पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों पर चुप्पी के कारण कांग्रेस बिग-बी और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने देगी। यही नहीं इन दोनों की फिल्मों की रिलीज का भी विरोध किया जाएगा। कांग्रेस महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में सहयोगी है।

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले इन दोनों सितारों के विरोध की बात कही है। नाना पटोले ने कहा कि बिग-बी और अक्षय कुमार मनमोहन सरकार में पेट्रोल-डीजल मंहगा होने पर विरोध किया करते थे। जबकि मोदी सरकार में चुप्पी धारण किए हैं। ऐसे में अब कांग्रेस इन दोनों की फिल्मों का महाराष्ट्र में विरोध करेगी।

नाना पटोले के मुताबिक अब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें कम होने के बाद भी केंद्र की मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमतों से जनता की जेब काट रही है। ऐसे में ये अभिनेता न्याय की बात नहीं कर रहे हैं और अगर ये चुप रहते हैं तो कांग्रेस महाराष्ट्र में इनकी फिल्मों की शूटिंग और रिलीज नहीं होने देगी।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट करते थे। उस दौर में मनमोहन सिंह की सरकार थी।

अब मोदी सरकार में दोनों ही अभिनेताओं ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर कभी कोई कमेंट नहीं किया। सोशल मीडिया में भी इस बात दोनों अभिनेताओं की जमकर आलोचना होती रहती है।

हाल ही में जब किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी पाॅप स्टार रिहाना ने ट्वीट किया था तो अक्षय कुमार समेत अन्य बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज ने भारतीय विदेश मंत्रालय द्वारा जारी हैशटेग के साथ रिहाना के ट्वीट पर पलटवार किया था। हालांकि अमिताभ बच्चन ने इस संबंध में ट्वीट नहीं किया था। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज के इन ट्वीट्स के पीछे किसी तरह के दबाव की जांच की भी घोषणा की थी।

Exit mobile version