सांसद प्रतिनिधि के बेटे पर छात्रा का संगीन आरोप, पीटते हुए थाने लाए परिजन

पूरा मामला रतलाम के टाटा नगर स्थित शांति निकेतन बीएड कॉलेज से जुड़ा है।

रतलाम (जोशहोश डेस्क) सांसद प्रतिनिधि बाबूलाल कर्णधार के काॅलेज प्रबंधक बेटे राजेश कर्णधार पर एक छात्रा ने छेड़छाड़ का संगीन आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर काॅलेज पहुंचे छात्रा के परिजन काॅलेज पहुंचे और राजेश कर्णधार को पीटते हुए थाने लाए। वहीं राजेश कर्णधार ने छात्रा के आरोपों को गलत बताया है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पूरा मामला रतलाम के टाटा नगर स्थित शांति निकेतन बीएड कॉलेज से जुड़ा है। सांसद प्रतिनिधि बाबूलाल कर्णधार का बेटा राजेश कर्णधार इस कॉलेज का प्रबंधक है। गुरुवार को कॉलेज में पढ़ने वाली प्रथम वर्ष की विवाहित छात्रा डॉक्यूमेंट जमा करने कॉलेज पहुंची थी। छात्रा का आरोप है कि इस दौरान कॉलेज प्रबंधक राजेश कर्णधार ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

जब इसकी सूचना छात्रा के परिजनों को लगी तो उन्होंने कॉलेज पहुँच कर राजेश कर्णधार की पिटाई कर दी और उसे पीटते हुए थाने लेकर पहुंचे। दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं राजेश कर्णधार में छात्रा के आरोपों को गलत बताया है। राजेश कर्णधार के मुताबिक विवाद बकाया फीस नहीं देने को लेकर है। छात्रा से बकाया फीस की मांग किए जाने पर उसके साथ 10-12 लोगों ने कॉलेज आकर मेरे साथ मारपीट की थाने लाकर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करा दी।

दूसरी ओर छात्रा के पति का कहना है कि रविवार को पत्नी परीक्षा के लिए डाक्यूमेंट जमा करवाने आई थीं इस दौरान प्रबंधक राजेश कर्णधार ने उससे छेड़छाड़ की। पत्नी घबरा हुई घर आ गयी लेकिन उसके कुछ डाक्यूमेंट नहीं मिले। गुरुवार को जब वह डाक्यूमेंट लेने के कॉलेज गईं तो प्रबंधक राजेश कर्णधार ने दोबारा छेड़छाड़ की।

बताया जा रहा है कि राजेश कर्णधार भी भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं। भाजपा के कई नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया मौजूद हैं। भाजपा के कई नेता स्थानीय नेता भी राजेश कर्णधार के समर्थन में थाने पहुंचे थे यही कारण रहा कि पुलिस को शिकायत दर्ज़ करने में छह घंटे से ज्यादा का समय लग गया।

Exit mobile version