राहुल गांधी पर मंत्री स्मृति ईरानी का ‘सफेद झूठ’ वायरल, सुन रहीं खरी-खोटी

अपने दावे को लेकर मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस के साथ सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक दावा झूठा साबित हुआ है। दावे की हकीकत सामने आते ही सोशल मीडिया पर मंत्री स्मृति ईरानी को खरी खोटी सुननी पड़ रही है।

दरअसल केेंद्रीय मंत्री स्मति ईरानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा को लेकर टिप्पणी करती नजर आ रही हैं। वे यह कहती नजर आ रही हैं कि अगर राहुल गांधी को कन्याकुमारी से ही यात्रा शुरू करनी थी तो कम से कम स्वामी विवेकानंद को प्रणाम करके तो बताते लेकिन राहुल गांधी को ये स्वीकार नहीं

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का यह दावा सही साबित नहीं हुआ क्योंकि राहुल गांधी यात्रा शुरू करने से पहले कन्याकुमारी स्थित विवेकानंद रॉक पहुंचे थे। अपने दावे को लेकर अब मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस के साथ सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं हैं।

गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु का सफर तय कर केरल में प्रवेश कर चुकी है। यात्रा सोमवार को तिरुअनंतपुरम से शुरू हो गई है। एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश में प्रवेश करने के साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पदयात्रा कर रहे ज्यादातर यात्री बदल गए हैं। मतलब यह कि राहुल के साथ अब नए प्रदेश और अतिथि यात्री पदयात्रा करेंगे। केरल में यात्रा करीब 19 दिन में 450 किलोमीटर का सफर तय करेगी।

Exit mobile version