‘नेता से व्यापारी बने हार्दिक, BJP ऑफिस में इस्तीफा टाइप’

हार्दिक पटेल के इस्तीफे के साथ ही उनका पुराना ट्वीट भी वायरल, इस्तीफे पर आ रहीं दिलचस्प प्रतिक्रियाएं।

अहमदाबाद (जोशहोश डेस्क) पाटीदार नेता और गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने बुधवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफे में हार्दिक ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ गुजरात राज्य इकाई के नेताओं पर भी सवाल उठाए। वहीं सोशल मीडिया में हार्दिक पटेल के इस्तीफे पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

हार्दिक पटेल के इस्तीफे के साथ ही उनका एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में हार्दिक पटेल ने उपचुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि हार जीत के कारण पाले व्यापारी बदलते हैं। साथ ही यह भी लिखा था कि मरते दम तक कांग्रेसी ही रहूंगा। अब इस ट्वीट को लेकर हार्दिक पटेल पर कटाक्ष किये जा रहे हैं।

हार्दिक ने इस्तीफे में जिस तरह राम मंदिर धारा 370 और सीएए को लेकर राय रखी है उसे लेकर भी यह कहा जा रहा है कि इस्तीफा भाजपा ऑफिस में टाइप किया गया है और कुछ दिनों में हार्दिक भगवा रंग में रंगे नजर आएंगे।

इस्तीफे से पहले हार्दिक पटेल राजस्थान के उदयपुर में तीन दिन तक चले कांग्रेस के नव संकल्प चिंतन शिविर में भी शामिल नहीं हुए थे। हार्दिक पटेल ने पार्टी के चिंतन शिविर में शामिल न होने पर कहा था कि जब तक हमारे मुद्दों का समाधान नहीं होता तब तक जाने से क्या फायदा। हार्दिक पटेल ने ये भी कहा कि हमनें पार्टी को दिया है, पार्टी से लिया कुछ नहीं ।  

गौरतलब है कि युवा नेता और गुजरात के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल लंबे समय से पार्टी में अपनी उपेक्षा का आरोप लगा रहे थे। हार्दिक पटेल ने अपने इस्तीफे में लिखा है किमुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा।

Exit mobile version