विराट का फॉर्म लौटा, जानिए किस दोस्त की सलाह आई काम

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) रविवार को अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मुकबाले में कप्तान विराट कोहली की शानदार वापसी देखने को मिली। पिछली कई पारियों से विराट कोहली का बल्ला शांत था लेकिन शनिवार को खेले गए दूसरे टी-20 मुकबाले में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंद में 73 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 3 छक्के और 5 चौके लगाए।

अब विराट कोहली की इस शानदारी वापसी की असल वजह पता लग गई है। उन्होंने खुद इसका खुलासा किया है। उन्होंने मैच के बाद बताया कि – मैंने आज मैच से पहले एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत की। उन्होंने मुझसे कहा कि बस गेंद को देखो। मैच में मैंने ठीक यही किया।

बता दें कि एबी डिविलियर्स और विराट कोहली आईपीएल में एक ही टीम से खेलते हैं। इसके साथ ही वे दोनो निजी जीवन में अच्छे दोस्त भी हैं। एबी डिविलियर्स भी कई बार विराट कोहली की तारीफ कर चुके है।

ईशान-विराट की पारी ने दिलाई जीत

भारत को मिले 165 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 73 और ईशान किशन ने 56 रन की पारी खेली। ईशान डेब्यू मैच में फिफ्टी लगाने वाले दूसरे भारतीय बन गए हैं। वहीं कोहली के टी-20 करियर की यह 26वीं फिफ्टी थी।

भारत ने सीरीज में की बराबरी    

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 6 विकेट गंवाकर 164 रन बनाए थे। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 17.5 ओवर में ही 3 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया था। इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 टी-20 की सीरीज अब 1-1 से बराबर पर है। सभी मैच अहमदाबाद में ही खेले जा रहे हैं। तीसरा मुकाबला 16 मार्च को खेला जाना है।

Exit mobile version