Politics

CM हाउस पर राघौगढ़ के सपेरों ने परिवार सहित डाला डेरा, सामने आई बड़ी चूक

सपेरों के परिवार सहित सीएम हाउस आने की पुलिस को कोई खबर तक नहीं थी।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) मुख्यमंत्री निवास पर शनिवार सुबह अचानक ही बड़ी संख्या में सपेरे अपने परिवार सहित पहुंच गए। ये सपेरे राघौगढ़ से अपने बीवी बच्चों के साथ राजधानी पहुंचे और मुख्यमंत्री आवास के सामने डेरा डाल दिया। बड़ी बात यह है कि इतने सपेरों के परिवार सहित एक साथ सीएम हाउस आने की पुलिस को कोई खबर तक नहीं थी।

मुख्यमंत्री आवास पहुंचे सपेरों का के मुताबिक राघौगढ़ के विजयपुर गांव में दबंगों ने उनके घर- जमीन पर कब्जा कर लिया है। इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस-प्रशासन से की है लेकिन कोई मदद नहीं मिली। इसलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर उन्हें अपनी समस्या बताना चाहते हैं।

सपेरों के परिवार समेत मुख्यमंत्री आवास तक पहुँचने को भोपाल पुलिस की बड़ी चूक माना जा रहा है। पुलिस को राघौगढ़ से भोपाल आये इतनी बड़ी संख्या में सपेरों को जुटने की कोई भनक तक नहीं लगी।

बताया जा रहा है कि जब परिवार समेत सपेरे सीएम हाउस पहुंचे तो सीएम हाउस की सुरक्षा में लगे जवान भी हैरान रह गए। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस पुलिस अधिकारियों ने सपेरों को समझाइश देते हुए सीएम हाउस के पास से जाने को भी कहा लेकिन सपेरे मुख्यमंत्री से मुलाकात परअड़े रहे।

सपेरों का कहना था कि उनकी जमीन को दबंगों के कब्जे से मुक्त कराया जाए और वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात किये बिना वापस नहीं जायेंगे। इस दौरान वह नारेबाजी भी करते रहे।

Back to top button