MP

CM के क्षेत्र में रेतमाफिया की अफसर को धमकी-लड़ना है तो वैसी बता

सीएम शिवराज के गृहक्षेत्र का वीडियो वायरल, अफसरों को सरेराह धमकाते नजर आ रहे रेत माफिया ।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) प्रदेश में अपराधियों और माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। यहां तक कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के गृहक्षेत्र में रेत का अवैध कारोबार बेलगाम जारी है। रेत माफियाओं के हौसले इस हद तक बुलंद हैं कि वे अफसरों तक को सरेराह धमकाते नजर आ रहे हैं। सीएम शिवराज के गृह क्षेत्र का ऐसा ही एक वीडियो वायरल भी हो रहा हैं।

वीडियो में मामला रेत की गाड़ियों को लेकर विवाद का नजर आ रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि-होशंगाबाद के अवैध रेत उत्खनन करने वाले रेत माफ़ियाओ के शिवराज सरकार में हौसले कितने बुलंद….मामाजी के गृह क्षेत्र के अधिकारियों के सामने तेवर देखिये-

वीडियो में रेत की गाड़ियों को लेकर अफसरों से बहस करता एक युवक उन्हें धमकाता तक दिखाई दे रहा है। युवक अफसरों को लताड़ते हुुए यह तक कहता दिखाई दे रहा है कि तुम होशंगाबाद वालों को.. .समझ रहे हो। लड़ना है तो वैसी बता। युवक की भाषा सुन अधिकारी भी यह कहते नजर आ रहे हैं कि ऐसे तेवर मत दिखा।

गौरतलब है कि नर्मदा नदी से अवैध रेत खनन के कारोबार पर कोई अंकुश नहीं लग पा रहा है। रोजाना बड़ी संख्या में रेत का परिवहन करते डम्पर और ट्रक देखे जा सकते हैं। रेत उत्खनन से जीवनदायिनी नर्मदा खुद अस्तित्व के संकट से जूझ रही है। कमोबेश कुछ ऐसा ही हाल चंबल नदी का भी है। यहां भी रेत माफिया के हौसले बुलंद हैं और पुलिस और खनिज टीमों पर आए दिन हमले की खबरें भी सामने आती रहती हैं।

Back to top button