शर्मनाक: लोकसभा में BJP के रमेश बिधूड़ी ने सांसद दानिश अली को दी गालियां

भाजपा की जमकर हो रही फजीहत, अहंकार और बदतमीज़ी की बताया जा रहा पराकाष्ठा

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) ‘ओए …, ओए उग्रवादी, ऐ उग्रवादी बीच में मत बोलना, ये आतंकवादी-उग्रवादी है, ये मुल्ला आतंकवादी है… इसकी बात नोट करते रहना अभी बाहर देखूंगा इस मुल्ले को।’

यह संवाद किसी सड़क का नहीं बल्कि नवनिर्मित संसद में सुनाई दिया। इस शर्मनाक भाषा का इस्तेमल करने वाले माननीय हैं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ सांसद रमेश बिधूड़ी। जो बसपा सांसद दानिश अली के लिए इन शब्दों का लोकसभा में बेहिचक इस्तेमाल कर रहे थे।

बड़ी बात यह है कि जब सांसद रमेश बिधूड़ी धाराप्रवाह में इन शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे तब पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद हर्षवर्धन जोर-जोर से हंस रहे थे। पूरे घटनाक्रम के बाद भाजपा की जमकर फजीहत हो रही है। सोशल मीडिया पर इसे अहंकार और बदतमीज़ी की पराकाष्ठा बताया जा रहा है।

https://x.com/Abhinav_Pan/status/1705102032107889126?s=20

साथ ही रमेश बिधूड़ी को तत्काल बर्खास्त कर गिरफ्तार किये जाने की मांग भी उठ रही है-

https://x.com/HansrajMeena/status/1705095953827713043?s=20

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि- PM मोदी, क्या आपने अपने सांसद रमेश बिधूड़ी का ये बयान सुना? वो एक दूसरे सांसद को उनके धर्म के आधार पर ऐसी गालियां दे रहे हैं जो यहां लिखी नहीं जा सकतीं। पूरा विश्वास है आपने सुना ही होगा, और अब आप इनका प्रमोशन जरूर करेंगे।

https://x.com/INCIndia/status/1705100374942560312?s=20

बता दें कि दानिश अली उत्तर प्रदेश की अमरोहा लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के सांसद हैं। रमेश बिधूड़ी के शब्द गाली गलौच के दायरे में आते हैं। संसद में आज तक किसी भी सांसद ने ऐसे घटिया शब्दों का इस्तेमाल दूसरे साथी सांसद के लिए नहीं किया है। विवाद को देखते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने सांसद की करतूत के लिए खेद जताया है। आसंदी पर अध्यक्ष कांग्रेस सांसद के सुरेश ने टिप्पणियों को रिकॉर्ड से हटाने का आदेश दिया है।

Exit mobile version