क्या फिर आज CM शिवराज के ‘नए झूठ’ में शामिल होंगे PM मोदी?

कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर किया कटाक्ष

भोपाल (जोशहोश डेस्क) भोपाल के जंबूरी मैदान में सोमवार को भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया गया है। भाजपा का दावा है कि महाकुंभ में प्रदेश भर से 10 लाख कार्यकर्ता शामिल होंगे। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। इससे पहले कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कटाक्ष किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोपाल आगमन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराह सिंह चौहान को नसीहत दी है। कमलनाथ ने सीएम शिवराज के लिए लिखा कि प्रधानमंत्री जब भी मध्य प्रदेश आते हैं तब तो आप उन्हें अपने किसी न किसी झूठ में शामिल करा लेते हैं। आपकी झूठ मशीन की डबल स्पीड से मध्य प्रदेश की जनता के साथ प्रधानमंत्री भी त्रस्त हैं, इसीलिए उन्होंने पूरे चुनाव अभियान से आपको बाहर कर दिया है। आप देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री बन गए हैं जो मुख्यमंत्री तो हैं, लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है।

https://x.com/OfficeOfKNath/status/1706157158147203230?s=20

यही नहीं कमलनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी के बयानों पर बिंदुवार सवाल उठाये। कमलनाथ ने लिखा कि

-रीवा में आपने उनके सामने बोल दिया कि किसानों की आमदनी दुगनी से अधिक हो गई है, जबकि उनके नीति आयोग की रिपोर्ट में मध्य प्रदेश के किसानों की आमदनी घटी थी।

-भोपाल में आपने उन्हें गलत परचा पकड़ा दिया और वह मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत ₹100 लीटर से कम बता गए। इस तरह उन्हें दूसरे झूठ में शामिल कर लिया।

-गैस सिलेंडर की कीमतों पर भी आपका झूठ प्रधानमंत्री से टकरा रहा है। आप देते किसी को नहीं, लेकिन कहते हैं कि गैस सिलेंडर 450 रुपए का देंगे, वहीं प्रधानमंत्री कहते हैं कि सिलेंडर ₹900 का देंगे।

-प्रधानमंत्री की सागर जिले की यात्रा में आपने उनसे कहला दिया कि कांग्रेस सरकार ने बुंदेलखंड पर ध्यान नहीं दिया जबकि यूपीए सरकार ने 7200 करोड रुपए का विशेष बुंदेलखंड पैकेज बुंदेलखंड क्षेत्र को दिया था।

कमलनाथ ने आगे लिखा कि यद्यपि झूठ के प्रति आपकी निष्ठा और समर्पण जग जाहिर है, फिर भी आशा है कि मध्य प्रदेश की जनता को आज कोई नया झूठ देखने को नहीं मिलेगा।

इससे पहले सीएम शिवराज ने पीएम मोदी के आगमन और सम्बोधन को कार्यकर्ताओं को विजय के संकल्प की सिद्धि हेतु नई ऊर्जा व दिशा मिलने वाला बताया है। उन्होंने लिखा अत्‍यंत हर्ष व प्रसन्‍नता का विषय है कि आज देश के यशस्‍वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी राजा भोज की नगरी भोपाल की पुण्‍य धरा पर पधार रहे हैं। मैं समस्‍त मध्‍यप्रदेशवासियों की ओर से आपका हार्दिक स्‍वागत एवं अभिनंदन करता हूं। मुझे पूर्ण विश्‍वास है कि आपके कुशल मार्गदर्शन में निश्चित ही प्रदेश भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को विजय के संकल्प की सिद्धि हेतु नई ऊर्जा व दिशा मिलेगी।

Exit mobile version