अच्छा भला हमारे लड़के मैच जीत जाते, पनौती ने हरवा दिया, राहुल गांधी का तीखा तंज़

राहुल गांधी ने राजस्थान के जालौन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए किया कटाक्ष

जयपुर (जोशहोश डेस्क) क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टेडियम में मौजूदगी को लेकर सोशल मीडिया में कई तरह के कमेंट आ रहे थे। अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बिना नाम लिए पीएम मोदी पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने बिना नाम लिए अपने सम्बोधन में सोशल मीडिया में वायरल ‘पनौती’ शब्द का इस्तेमाल किया है।

राहुल गांधी ने राजस्थान के जालौन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह कटाक्ष किया। राहुल गांधी जब सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठा रहे थे तभी भीड़ के बीच से पनौती-पनौती की आवाजें आने लगीं।

इस पर राहुल गांधी ने कहा कि अच्छा भला हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया, टीवी वाले ये नहीं कहेंगे. लेकिन जनता जानती है। राहुल गांधी के इस कथन को टीम इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों और वीडियो के साथ शेयर किये गेट हैशटैग पनौती से जोड़ा जा रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की हार के समय कप्तान रोहित शर्मा के आंसू, भावुक सिराज और गमगीन विराट कोहली के अलावा स्टेडियम में मौजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुई थीं। प्रधानमंत्री इनमें ठहाके लगाते और जनता का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। जिस पर उन्हें सोशल मीडिया में खरी खोटी सुनाई गईं थीं।

हालांकि मैच के बाद प्रधानमंत्री मोदी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में भी गए थे। यहाँ उन्होंने मायूस टीम की हौसला अफजाई की थी। टीम इंडिया के ख़िलाड़ियों ने प्रधानमंत्री के साथ ड्रेसिंग रूम की तस्वीरों को शेयर कर उनकी मौजूदगी और उत्साहवर्धन को प्रेरणास्पद बताया था।

गौरतलब है कि फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम पहले बैटिंग करते हुए 240 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी। जवाब में उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 241 रनों के लक्ष्य को 4 विकेट पर 43 ओवर में हासिल कर लिया था। ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनर ट्रैविस हेड ने 137 रनों की मैच विजयी पारी खेली थी।

Exit mobile version