PM पर प्रियंका गांधी का करारा पलटवार, टॉप ट्रेंड में #CryPMPayCM

प्रियंका गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

बेंगलूरु (जोशहोश डेस्क) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कर्नाटक के बागलकोट में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। कर्नाटक में एक चुनावी रैली के दौरान मौखिक दुर्व्यवहार को लेकर पीएम मोदी की टिप्पणी को लेकर प्रियंका गाधी ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। प्रियंका गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

प्रियंका ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में इस तरह के हमलों का सामना करना पड़ता है और पीएम मोदी को उनके भाई राहुल गांधी से सीखने को कहा, जो “देश की खातिर गोली तक खाने को तैयार हैं”।

प्रियंका गांधी के भाषण के बाद ट्विटर पर #CryPMPayCM ट्रेंड करने लगा।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी प्रियंका गांधी का वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा-

प्रियंका का यह सम्बोधन सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया गया

आपको बता दें, कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के ‘जहरीले सांप’ वाले बयान पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने शनिवार को कहा कि अब तक पार्टी और उसके नेताओं ने उन्हें 91 बार तरह-तरह की गालियां दी हैं।

इसके जवाब में कर्नाटक के बागलकोट जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “कम से कम वे (91 गालियां) एक पेज पर फिट हो रही हैं। यदि आप उनके द्वारा मेरे परिवार को दी गई गालियों को देखें और यदि हम एक सूची बनाना शुरू करें , हम इसके बारे में किताबों के बाद किताबें छपवानी पड़ेंगी।”

उन्होंने कहा, “पिछले दो-तीन दिनों से जो कुछ मैं देख रही हूं, वह अजीब है। मैंने कई प्रधानमंत्रियों- इंदिरा जी (इंदिरा गांधी) को देखा है, उन्होंने इस देश के लिए गोलियां खाईं। मैंने राजीव गांधी को देखा। उन्होंने अपने जीवन का बलिदान दिया।” मैंने पी वी नरसिम्हा राव और मनमोहन सिंह को इस देश के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है।

“लेकिन वह (मोदी) पहले प्रधान मंत्री हैं जिन्हें मैंने देखा है जो आपके सामने आते हैं और रोते हैं कि उन्हें गाली दी जा रही है। उनके कार्यालय में एक व्यक्ति को उनको दी जाने वाली गालियां काउंट करने के लिए रखा गया है। वो जो लिस्ट बना रहे हैं, वो आपकी समस्याओं की नहीं उनको दी गई गालियों की लिस्ट है। आपके दुख को सुनने के बजाय, वे यहां आकर आपको अपनी (समस्याएं) बता रहे हैं।

Exit mobile version