शहीद मेजर की मां का दर्द-अगर सरकार बुलेट प्रूफ जैकेट ख़रीद देती तो सारे बच जाते

शहीद मेजर आशीष धौंचक की मां ने उठाया गंभीर सवाल, वीडियो वायरल

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) कश्मीर घाटी के अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ में लापता हुए एक और जवान का शव शुक्रवार को बरामद हो गया। अब आतंकी हमले में शहीद जवानों की संख्या चार हो गई है। वहीं हमले में शहीद मेजर आशीष धौंचक की मां ने केंद्र सरकार पर गंभीर सवाल उठाए हैं।

गुरूग्राम के मेजर आशीष की मां का बिलखते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मेजर आशीष की मां यह कहते दिखाई दे रही हैं कि अगर सरकार बुलेटप्रूफ जैकेट खरीद कर देती तो सारे बच जाते।

वे यह भी कहती दिखाई दे रही हैं कि बेटा पाल कर देश को सौंप दिया, देश पे कुरबान हो गया वो. सरकार क्या कर रही है? किसानों के बेटे ही शहीद हो रहे हैं। कौन सा सरकार का कोई बेटा शहीद हो रहा है?

https://x.com/SupriyaShrinate/status/1702598565376536851?s=20

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में 13 सितंबर से जारी एनकाउंटर में अब तक सेना के चार जवान शहीद हो गए हैं। वहीं, करीब पांच जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट यानी TRF ने ली है। इस घटना के बाद से ही पूरे देश में आक्रोश साफ़ तौर पर देखा जा रहा है। कश्मीर घाटी में बड़े आतंकी हमले और मणिपुर में फिर भड़की हिंसा के बीच भाजपा की बैठक और बीना में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत को लेकर सवाल उठ रहे हैं। विपक्ष के साथ सोशल मीडिया पर भी यह कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री की मौजूदगी में आखिर इस समय किस बात का जश्न मनाया जा रहा है?

Exit mobile version