राहुल गांधी ने वायरल सब्‍जी वाले के साथ किया भोजन, नफरत के बीच मोहब्बत भरी मुलाक़ात

वीडियो वायरल में रामेश्वर ने राहुल गांधी से मुलाकात की जाहिर की थी इच्छा

नई दिल्‍ली (जोशहोश डेस्क) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वायरल हुए सब्जी विक्रेता रामेश्वर से मुलाकात की। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रामेश्वर के साथ खाना भी खाया। टमाटर की ऊंची कीमत के कारण पेश आ रही मुश्किलों पर बात करने के दौरान सब्जी विक्रेता रामेश्वर का भावुक होते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में रामेश्वर ने राहुल गांधी से मुलाकात की इच्छा भी जाहिर की थी।

सब्‍जी विक्रेता रामेश्वर के साथ मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने एक पोस्ट में कहा- रामेश्वर जी एक ज़िंदादिल इंसान हैं! उनमें करोड़ों भारतीयों के सहज स्वभाव की झलक दिखती है। विपरीत परिस्थितियों में भी मुस्कुराते हुए मज़बूती से आगे बढ़ने वाले ही सही मायने में ‘भारत भाग्य विधाता’ हैं-

कांग्रेस सोशल मीडिया और डिजिटल डिपार्टमेंट की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा -पूरी ताक़त से नफ़रत फैलाने वालों के सामने, मोहब्बत से भरी एक छोटी सी मुलाक़ात ही तो चाहिए एक बेहतर कल की आस और उम्मीद जगाये रखने के लिए.-

राहुल गांधी से मुलाकात को लेकर रामेश्वर ने बताया कि मुलाक़ात के दौरान राहुल गांधी ने मेरा और मेरे परिवार का हाल-चाल पूछा था। साथ ही मेरी समस्याओं को पूछा। मैंने इस दौरान अपनी समस्याएं उन्हें बताईं और हमने साथ में खाना भी खाया। रामेश्वर ने बताय कि राहुल गांधी ने मेरी बेटी को एक मोबाइल देने की बात कही है।

बता दें कि रामेश्वर दिल्‍ली में सब्‍जी बेचते हैं। एक समाचार पोर्टल से टमाटर की बढ़ती कीमतों पर बातचीत के दौरान रामेश्‍वर की आंखों से आंसू छलक आए थे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद राहुल गांधी दिल्ली की आज़ादपुर मंडी पहुंचे थे और उन्होंने मज़दूरों, व्यापारियों और किसानों से मुलाकात की थी।

Exit mobile version