गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का एक और सपना पूरा, राहुल-प्रियंका-सिंधिया भी हुए भावुक

नीरज चोपड़ा ने अपने माता पिता को पहली बार हवाई जहाज का सफर कराया। नीरज ने इसे अपना एक सपना पूरा होना बताया।

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा का एक और सपना पूरा हो गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना सपना पूरा होने की तस्वीरों को शेयर किया। नीरज चोपड़ा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं और इन तस्वीरों पर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी भावुक हो गए।

दरअसल नीरज चोपड़ा ने अपने माता पिता को पहली बार हवाई जहाज का सफर कराया। नीरज ने इसे अपना एक सपना पूरा होना बताया। सोशल मीडिया पर नीरज ने लिखा कि आज एक और सपना पूरा हुआ जब माता पिता को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया सभी की दुआओं और आशीर्वाद के लिए आभारी रहूंगा।

नीरज चोपडा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इन तस्वीरों पर भावुक प्रतिकिया दी-

गौरतलब है कि नीरज चोपड़ा नीरज ने ओलंपिक में जैवलिन थ्रो के फाइनल इवेंट में 87.58 मीटर का थ्रो फेंककर ट्रैक एंड फील्ड में देश को पहला मेडल दिलाया था। नीरज चोपड़ा की ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने की ऐतिहासिक उपलब्धि को वर्ल्ड एथलेटिक्स ने टोक्यो में ट्रैक एवं फील्ड के 10 जादुई पलों में शामिल किया था। भारत की तरफ से ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज दूसरे ही खिलाड़ी हैं। उनसे पहले 2008 के बीजिंग ओलंपिक खेलों में निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने निशानेबाज़ी में गोल्ड मेडल जीता था।

Exit mobile version