PM मोदी की मां हीराबेन का देर रात निधन, अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का देर रात निधन, अहमदाबाद के निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस

अहमदाबाद (जोशहोश डेस्क) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का देर रात निधन हो गया। वे 100 साल की थीं। उन्होंने अहमदाबाद के निजी अस्पताल में तड़के 3:30 बजे अंतिम सांस ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह अहमदाबाद पहुंचे और अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार की सुबह एक भावुक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।

हीराबेन मोदी को मंगलवार देर रात सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन पर कई दिग्गज नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है-

पीएम मोदी ने इस साल अपनी मां के 100वें जन्मदिन पर उनसे मिलने भी गए थे। पीएम उस पल को याद करके भावुक हो गए। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “जब मैं उनसे उनके 100वें जन्मदिन पर मिला, तो उन्होंने एक बात कही, जो हमेशा याद रहती है कि बुद्धिमानी से काम करो, पवित्रता से जीवन जियो, यानी बुद्धि से काम करो और पवित्रता से जीवन जियो।

Exit mobile version