मोरबी: वॉटर कूलर की खबर दिखाने वाले पत्रकार को पुलिस ने किया अस्पताल से बाहर

जमकर हुई किरकिरी के बाद अब एक नेशनल न्यूज़ चैनल के पत्रकार को अस्पताल से बाहर कर दिया गया है।

गांधीनगर (जोशहोश डेस्क) मोरबी में केबल ब्रिज दुर्घटना के बाद स्थानीय सरकारी अस्पताल के मेकओवर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हैं। वायरल तस्वीरें और वीडियो से जमकर हुई किरकिरी के बाद अब एक नेशनल न्यूज़ चैनल के पत्रकार को अस्पताल से बाहर कर दिया गया है। जिस पत्रकार को अस्पताल से बाहर किया गया उसके द्वारा अस्पताल में बिना कनेक्शन रखे गए वॉटर कूलर की रिपोर्ट भी जमकर वायरल हुई थी।

दरअसल पत्रकार अंकित त्यागी ने अपनी रिपोर्ट में दिखाया था कि पीएम के आगमन से पहले किस तरह अस्पताल में नया वॉटर कूलर तो रखा गया था लेकिन उसका पानी और बिजली का कनेक्शन ही नहीं जोड़ा गया था-

अंकित त्यागी की इस रिपोर्ट के बाद अस्पताल प्रबंधन और सरकार की जमकर किरकिरी हुई थी। अब अंकित ने सोशल मीडया पर बताया है कि उनकी खबर के बाद प्रशासन ने वॉटर कूलर का कनेक्शन तो कर दिया है साथ ही पुलिस ने उन्हें भी अस्पताल से बाहर कर दिया है। अंकित के मुताबिक़ पुलिस ने उन्हें गेट के बाहर कर दिया है और अब अस्पताल में मीडिया को अनुमति नहीं है।

गौरतलब है कि रविवार शाम को केबल ब्रिज दुर्घटना में 135 लोगों की मौत के बाद मंगलवार को पीएम मोदी घायलों का हाल जानने और मृतकों के परिजनों से मिलने मोरबी पहुंचे थे। पीमए मोदी के मोरबी पहुँचने से पहले ही गुजरात सरकार और स्थानीय प्रशासन ने मोरबी के साथ अस्पताल का हुलिया ही बदलकर रख दिया था। अस्पताल में हर कोने को चमकाया जा रहा था। टाइल्सें बदली जा रही थीं। हॉस्पिटल के बेड्स पर नए गद्दे और चादर बिछाए जा रहे थे। पूरे अस्पताल परिसर, खासकर उन जगहों पर जहां पीएम को जाना था, पेंट कर दिया गया। सभी जरूरी सामान मरीजों के पास रखा था। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने मातम के माहौल में अस्पताल के रंगरोगन को लेकर सवाल भी उठाए थे।

Exit mobile version