CM योगी पर एंकर ने पूछा अटपटा सवाल, अखिलेश यादव का चटपटा जवाब वायरल

एंकर राहुल कंवल के सवालों का अखिलेश यादव ने बेबाकी से जवाब दिया।

लखनऊ (जोशहोश डेस्क) उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों का रंग अब नेशनल मीडिया पर भी चढ़ता जा रहा है। राजधानी लखनऊ में नेशनल मीडिया का जमावड़ा दिखने लगा है और चुनावी पंचायतें सजने लगी हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ को लेकर पूछे सवाल पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का जवाब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल नेशनल न्यूज चैनल ‘आज तक’ ने लखनऊ में राज्य के विधानसभा चुनाव को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शामिल हुए थे। कार्यक्रम में राज्य की राजनीति और समाजवादी पार्टी की संभावनाओं को लेकर एंकर राहुल कंवल के सवालों का अखिलेश यादव ने बेबाकी से जवाब दिया।

कार्यक्रम में अखिलेश यादव द्वारा दिया गया एक जवाब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल एंकर राहुल कंवल ने कहा कि जैसे योगी जी कहते हैं उनकी टीम कहती है कि योगी जी सुबह चार बजे उठते हैं देर रात तक काम करते हैं वैसी मेहनत अखिलेश यादव करते नजर नहीं आते?

इस सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने जो कहा वह मौजूद श्रोताओं को भी गुदगुदा गया। सोशल मीडिया में इस जवाब को नेशनल चैनलों पर कटाक्ष के रूप में देखा रहा है-

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। राज्य में योगी आदित्यनाथ पर सत्ता में वापसी का दबाव है। वहीं भाजपा का शीर्ष नेतृत्व भी उत्तर प्रदेश के चुनाव को बहुत गंभीरता से ले रहा है। दूसरी ओर मुख्य विपक्षी दल के रूप में अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी को एक्टिव मोड में ला रहे हैं। कांग्रेस के लिए प्रियंका गांधी भी पूरी तरह से सक्रिय हैं। बसपा के प्रदर्शन पर भी काफी कुछ निर्भर करेगा। ऐसे में विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प बताए जा रहे हैं।

Exit mobile version