जानिए कौन है सचिन तेंदुलकर के साथ ये Cute क्रिकेटर?

सोशल मीडिया में सचिन तेंदुलकर के साथ एक नन्हे क्रिकेटर की तस्वीर वायरल हो रही है

रायपुर (जोशहोश डेस्क) सोशल मीडिया में सचिन तेंदुलकर के साथ एक नन्हे क्रिकेटर की तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में एक नन्हा क्रिकेटर बैटिंग किट में सचिन के साथ नजर आ रहा है। सचिन के साथ नजर आ रहे इस नन्हे क्रिकेटर के पिता भी टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं।

दरअसल ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के ऑल राउंडर रहे इरफान पठान का बेटा इमरान पठान है। रायपुर में रोड सेफ्टी सीरीज के तहत सचिन और इरफान इंडिया लीजेंड्स टीम में एक साथ खेल रहे हैं।

तस्वीर रायपुर के ही होटल की बताई जा रही है। इस तस्वीर के साथ दो अन्य तस्वीरों को भी इरफान पठान ने ट्वीट किया है।

इससे पहले इमरान का सचिन को पंच करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

वीडियो में इरफान अपने बेटे को मसल दिखाने को कहते हैं। इस पर इमरान सचिन को एक पंच लगाकरअपनी ताकत का इज़हार करते हैं और फिर वो सचिन के साथ मुक्केबाजी करने लगते हैं। इरफान ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- ‘इमरान को अभी पता नहीं उन्होंने क्या किया है। जब वो बड़े हो जाएंगे तो उन्हें महसूस होगा कि क्या किया है।’

टीम इंडिया के लिए खेल चुके खिलाडियों इस टूर्नामेंट में भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इंडियन लीजेंड सेमीफाइनल में जगह पक्की कर चुके हैं। शनिवार को इंडियन लीजेंड्स ने दक्षिण अपफ्रीका लीजेंड्स को एकतरफा मुकाबले में हराकर अंतिम चार में प्रवेश किया था।

Exit mobile version