मध्यप्रदेश की बेटी भाषणों से भर रही किसान आंदोलन में जोश

एक वीडियों में वे कहती हैं कि हमारी लड़ाई इन तीन काले कानून के साथ ही सत्ता, बिकाऊ मीडिया, ढेरों गलत जानकारियां और सर्दी से है।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) अपने ओजस्वी भाषण और कविता पाठ से मध्यप्रदेश के हरदा की बेटी सानिका किसान आंदोलन (Kisan andolan) में चर्चा का केंद्र बन गईं। सिंघु बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर पर दिए सानिका के भाषण सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही उसे खूब तारीफें भी मिल रही हैं।

देखें वीडियो

पिता संजय खेरवा के मार्गदर्शन में चार साल की उम्र से कविता पाठ और भाषण के मंच साझा कर रही सानिका ने जब खेती-किसानी के मुद्दों पर किसान आंदोलन में अपनी बात रखी तो वो सोशल मीडिया में छा गईं। एक वीडियों में वे कहती हैं कि हमारी लड़ाई इन तीन काले कानून के साथ ही सत्ता, बिकाऊ मीडिया, ढेरों गलत जानकारियां और सर्दी से है।

भाषण में सानिका कहती हैं कि सर छोटूराम, बाबा टिकैत (महेंद्र सिंह टिकैत), चौधरी चरण सिंह, चौधरी देवीलाल आदि की कर्मस्थली है। इन सरहदों में इतनी ताकत है कि आपकी छोटी सी बेटी को मध्यप्रदेश से यहां आना पड़ा।

आलमपुर गांव में जन्मीं सानिका पटेल हरदा कॉन्वेंट स्कलू में पढ़ाई करती हैं। वे विद्या बालन की फिल्म नटखट में उनके बेटे का किरदार भी निभा चुकी हैं।

Exit mobile version