CM शिवराज ने लीक कराया केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे का वीडियो?

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा आरोप

भोपाल (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बाद अब नतीजों का इंतज़ार है। मतदान से नतीजों के बीच भी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वायरल वीडियो को लेकर सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने वायरल वीडियो को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा आरोप लगाया है।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने वायरल वीडियो को प्रदेश भाजपा की अंदरूनी सियासत का नतीजा बतात हुए कहा है कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे देवेन्द्र प्रताप सिंह का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ही सार्वजनिक कराया है। जीतू पटवारी ने कहा कि नरेंद्र सिंह तोमर सीएम न बनें इसलिए शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो सार्वजनिक कराया है।

एक साक्षात्कार में जीतू पटवारी ने ये आरोप लगाते हुए कहा कि CM शिवराज प्रदेश को लगातार कर्जदार बना रहे हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है। शिवराज सिंह चौहान को करप्शन के लिए भगवान से माफी मांगना चाहिए।

चुनाव नतीजों को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बन रही है। आईबी ने कांग्रेस को 138 सीट मिलने का सर्वे शिवराज को दिया लेकिन शिवराज ने आईबी के सर्वे को भी नहीं माना है। आईबी के सर्वे में कांग्रेस की सरकार बन रही है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर का वीडियो चुनाव प्रचार के बीच ज़बर्दस्त तरीके से वायरल हुआ था। वीडियो में देवेंद्र तोमर करोड़ों रुपए की लेनदेन की बात करते दिखाई दे रहे थे। वीडियो में देवेंद्र एक बिचौलिए के ज़रिए माइनिंग कारोबारियों से करोड़ों रुपये लेने के लिए मल्टीपल बैंक अकाउंट के बंदोबस्त की जाँच करते हुए सुने जा सकते हैं। एक बिचौलिया उनसे अलग अलग बैंक खातों के डिटेल भी माँगते हुए दिखाई दे रहा था। नरेंद्र सिंह तोमर 2014 से 2019 के बीच केंद्रीय इस्पात और खनन मंत्री रह चुके हैं। वे इस चुनाव में मुरैना की दिमनी सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं।

Exit mobile version