40 दिन बाद जनता के साथ न्याय करेगी कमलनाथ की चक्की

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सुरखी विधानसभा में जनसभा को किया संबोधित

भोपाल/ सागर (जोशहोश डेस्क) मैं यहां सुरखी में आया हूं या अत्याचार और भ्रष्टाचार के केंद्र में आया हूं। सुरखी में प्रदेश सरकार का अत्याचार बहुत ज्यादा है। मैं अत्याचारियों और भ्रष्टाचारियों को बताना चाहता हूं कि कमलनाथ अब 2018 का मॉडल नहीं हैं 2023 का मॉडल हैं। जिन्होंने यहां पर अत्याचार और भ्रष्टाचार किया, आपको गुलाम माना है, मैं उनसभी को चेतावनी देना चाहता हूं कि 40 दिन बाद कमलनाथ के न्याय की चक्की चलने वाली है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को सागर जिले की सुरखी विधानसभा के जैसीनगर में कांग्रेस की जनसभा को संबोधित करते हुये ये बात कही। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान को 18 साल बाद बहने याद आई और कर्मचारी याद आए और ये अब उन्हें प्रलोभन देने का काम कर रहे हैं। वे जगह जगह जाकर भूमि पूजन करते हैं, अपनी जेब में नारियल रखे रहते हैं और जिस सड़क का उद्घाटन करने जाते हैं, वहां पर इनका नारियल नहीं फूटता बल्कि सड़क फूट जाती है।

कमलनाथ ने बुंदेलखंड के वीरों की भूमि को नमन करते हुये कहा कि मैं आपसे कहना चाहता हूं कि 17 तारीख को केवल मशीन का बटन नहीं दबाना है, बल्कि अपने भविष्य का बटन दबाना है। आपको याद रखना है कि केवल आप एक उम्मीदवार को नहीं, बल्कि मेरे प्रतिनिधि को जिताने का काम करेंगे। हमारे बुजुर्ग यहां पर बैठे हुए हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि आपने तो अपना जीवन काट लिया, लेकिन अब इन युवाओं के भविष्य की जिम्मेदारी हम सभी पर है।

शिवराज सिंह जी झूठ बोलने और कलाकारी करने में माहिर बताते हुए कमलनाथ ने कहा कि मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं कि वह मुंबई जाएं-एक्टिंग करें और मध्यप्रदेश का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि अब मध्यप्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि शिवराज सिंह जी को विदाई देनी है और सुरखी ने भी तय कर लिया है कि यहां पर भी एक नया इतिहास बनाना है।

अपनी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कमलनाथ ने कहा कि पिछले चुनाव में आपने कांग्रेस को जीतने का काम किया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने आप सभी को धोखा दिया और आपकी चुनी हुई सरकार को गिरा दिया। हमारी सरकार ने सागर के 80 हजार किसानों का कर्जा माफ़ किया था। इस बार हमारी सरकार आने पर हम फिर से किसानों का कर्ज माफ करने का काम करेंगे। हमने 1000 गौशालाएं बनाकर कौन सा पाप किया था? 100 यूनिट्स बिजली फ्री में देकर कौन सा पाप किया था? हमने पेंशन बढ़ाने का काम किया था। आपसे पूछना चाहता हूं मैंने ये सब काम करके कौन सा गुनाह किया था?

सागर की जनता को आश्वस्त करते हुए कमलनाथ ने कहा कि वे सागर में लोगों के साथ हुए अत्याचारों को खत्म करने का करने का काम करेंगे। हमारी सरकार आने पर हम जैसीनगर को नगर परिषद बनाने का काम करेंगे। बीना बांध से प्रभावितों कोे उचित न्याय और मुआवजा दिलाने का काम करेंगे। सरकार आने पर सागर जिले का विकास और रोजगार को बढ़ावा देने के लिए काम करेंगे।

Exit mobile version