चुनावी राहत के बाद कमलनाथ ने समर्थकों के साथ मनाया जन्मदिन

कमलनाथ के 77वे जन्मदिन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में दिखा खासा उत्साह

भोपाल (जोशहोश डेस्क) प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व सीएम कमलनाथ का आज जन्मदिन है। लिहाजा सुबह से निवास पर समर्थकों व नेता कमलनाथ को बधाई देने पहुँचने लगे। चुनाव बाद मिली फुरसत में कमलनाथ ने अपने निवास पर समर्थकों के बीच केक काटकर खुशियां मनाई। इसके बाद प्रदेश में हुई वोटिंग पर भी उन्होंने विचार विमर्श किया।

कमलनाथ के 77वे जन्मदिन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह दिखा। अलग-अलग जिले से कांग्रेस नेता और पार्टी कार्यकर्ता उनसे मिलने भोपाल पहुंचे। पीसीसी चीफ भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जन्मदिन मनाने कांग्रेस दफ्तर पहुंचे और सभी से मिलकर चुनावी हाल जाना।

इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि अब 3 तारीख को प्रदेश की जनता जो तय करेगी वो हमें मंजूर है। वोटिंग परसेंट कितना भी हो कोई मतलब नहीं है। सभी कैंडिडेट से रिपोर्ट मंगवा रहा हूं। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव में शराब पैसे और अधिकारियों का बहुत दुरुपयोग हुआ है। साथ ही जिन अधिकारियों की भूमिका संदिग्ध है, उन पर सरकार बनने के बाद कमलनाथ ने एक्शन के संकेत दिए हैं।

इससे पहले कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए प्रदेश के सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया था। कमलनाथ ने लिखा था कि -आपका मतदान नए मध्य प्रदेश का निर्माण करेगा। आपका एक-एक वोट प्रदेश में फैले कुशासन को समाप्त करेगा और जनहित की सरकार की स्थापना करेगा। यह चुनाव मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है।

Exit mobile version