प्रदेश के इन चार शहरों में कोरोना बेलगाम, सीएम ने लिया यह फैसला

भोपाल (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 3,399 नए केस मिले हैं। इस दौरान 15 लोगों की मौत भी हो गई। प्रदेश में एक्टिव केस का आंकड़ा 22 हजार के पार हो चुका है। भोपाल और इंदौर में लगातार कोराना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में भोपाल में 549 केस मिले हैं, जबकि इंदौर में सबसे ज्यादा 788 नए केस का रिकाॅर्ड है। जबलपुर में 236 और ग्वालियर में 146 से मिले हैं। प्रदेश में 20 अधिक केस वाले शहरों की संख्या बढ़कर 36 हो गई है।

पिछले सप्ताह से इस बार डेढ़ गुना ज्यादा केस मिले हैं। ये आंकड़े तब हैं, जब प्रदेश के 12 शहरों में रविवार का लॉकडाउन है। इंदौर, भोपाल और जबलपुर में पिछले तीन रविवार को लॉकडाउन रहा, लेकिन संक्रमण की रफ्तार पर इसका कोई खास असर नहीं दिख रहा।

बढ़ते संक्रमण को देख सीएम शिवराज सड़कों पर उतरेंगे, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को शाम 6 बजे भोपाल के आनंद नगर,बरखेड़ा से 10 नंबर, बिट्टन मार्केट, न्यू मार्केट, बुधवारा व बैरागढ़ में कोरोना के खिलाफ जन जागरूकता अभियान चलाएंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने सुबह बीजेपी के पदाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर जनजागरण अभियान चलाने की अपील की। मुख्यमंत्री आज कोरोना मरीजों के लिए बेड का इंतजाम को लेकर निजी अस्पतालों के संचालकों से भी बात करेंगे।

Exit mobile version