क्या इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने टीका लगवाने का ड्रामा किया था ?

देशभर में चल रहे कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान इंदौर सांसद शंकर लालवानी विवादों में घिर गए हैं।

इंदौर (जोशहोश डेस्क) देशभर में चल रहे कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान इंदौर सांसद शंकर लालवानी विवादों में घिर गए हैं। खुलासा फर्स्ट न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक सांसद शंकर लालवानी इंदौर के चरक अस्पताल में कोरोना टीका लगवाने का ड्रामा करते नज़र आये। ये ड्रामा टीका लगवाने नहीं बल्कि फोटो सेशन कराने के लिए था।

वेबसाइट के मुताबिक सांसद लालवानी ने वैक्सीन लगवाने का ड्रामा करते हुए पीएम मोदी के कटआउट के साथ फोटो भी खिचवाएं और वाहवाही लूटने के लिए सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो वायरल कर दिए। जबकि वास्तविकता कुछ और ही है, जब फोटो सेशन कर सांसद जाने लगे तो नर्स बोली कि टीका तो लगा ही नहीं, तब पास खड़े डॉक्टर ने इशारा कर नर्स को चुप करा दिया।

फिलहाल वैक्सीन नहीं लगवाएगें : शंकर लालवानी
लालवानी पहले ही बयान दे चुके हैं कि वह 59 वर्ष के हैं। वह फिलहाल वैक्सीन नहीं लगवाएंगे लेकिन शनिवार को वह अचानक चरक अस्पताल पहुंचे। यहां टीका लगवाने के फोटो जारी किए गए। हर कार्यक्रम की तरह पहले से मीडिया को कोई जानकारी भी दी गई।

सांसद का तर्क
मामले को लेकर सांसद का तर्क है की सही वीडियो नहीं बन पाया था। मैं जब वैक्सीन लगवाने पहुंचा तो अस्पताल स्टाफ के लोगों ने वीडियो और फोटो लिए थे, वैक्सीन लगने के दौरान वीडियो नहीं बन पाया था। बाद में उन्हीं के आग्रह पर मैंने वैक्सीन हाथ के पास रखकर वीडियो बनवाया।

वेबसाइट के मुताबिक वीडियो रहा है कि जब नर्स टीके को सांसद के हाथ तक लाई तब फोटो खींचे गए, जब नर्स ने टीका लगवाने की बात कही तो पास खड़े डॉक्टर ने इशारा करते हुए कहा, हो गया आप जाइए।

आप भी पढ़ें_ खुलासा फर्स्ट न्यूज़ की खबर

Exit mobile version