सिंगरौली: बेरोजगारों से गुनाहगारों सा सलूक, रोजगार मेले में TI ने दी गालियां

सिंगरौली में आयोजित एक रोजगार मेले में युवाओं पर गालियों की बौछार हुई।

सिंगरौली (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेशमें बेरोजगार होना गुनाहगार होने से कम नहीं लग रहा। भोपाल में हाल ही में रोजगार की मांग कर रहे युवाओं पर लाठियां चलाई गई थीं, अब सिंगरौली में आयोजित एक रोजगार मेले में युवाओं पर गालियों की बौछार हुई। नवानगर टीआई उमेश प्रताप सिंह ने रोजगार आस लगाए पहुंचे युवाओं को जमकर अभद्र शब्द कहे।

सिंगरौली के अमलोरी में जिला प्रशासन ने रोजगार मेले का आयोजन किया था। विधायक रामलल्लू सिंह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। जब एक ओर कार्यक्रम में विधायक रामलल्लू सिंह का सम्मान हो रहा था तो दूसरी ओर उसी परिसर में ही रोजगार की उम्मीद में पहुंचे युवाओं को नवानगर टीआई उमेश प्रताप सिंह गालियां देते हुए धकिया रहे थे। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है।

कांग्रेस ने रोजगार मेले में युवाओं को सरेआम गालियां देने वाले टीआई की कलेक्टर से शिकायत की है। कलेक्टर को पत्र लिखकर कांग्रेस ने टीआई उमेश प्रताप सिंह पर केस दर्ज किए जाने की मांग की है।

कांग्रेस ने इसके साथ ही रोजगार मेलों को लेकर सवाल भी उठाए है। कांग्रेस ने कहा है कि सरकार रोजगार मेलों का प्रचार प्रसार तो बहुत करती है लेकिन इन रोजगार मेलों में कितने युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है इसका प्रचार प्रसार क्यों नहीं करती? युवाओं को रोजगार जिन कंपनियों में दिया गया हो कांग्रेस ने उसकी जानकारी भी सार्वजनिक करने की मांग की।

Exit mobile version