Betul News: कांग्रेस विधायक निलय डागा के ठिकानों पर IT रेड

कांग्रेस विधायक निलय डागा के आवास समेत अन्य ठिकानों पर गुरुवार सुबह आयकर विभाग की टीम ने रेड की। डागा और उनकी पत्नी के मोबाइल भी जब्त किए जाने की खबर है।

बैतूल (जोशहोश डेस्क) कांग्रेस विधायक निलय डागा (Nilay Daga) के आवास समेत अन्य ठिकानों पर गुरुवार सुबह आयकर विभाग की टीम ने रेड की। विधायक निलय डागा की फैक्ट्री समेत अन्य आधा दर्जन ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है। डागा और उनकी पत्नी के मोबाइल भी जब्त किए जाने की खबर है।

गुरुवार सुबह भोपाल से आयकर विभाग की टीमें बैतूल पहुंची पूरी कार्रवाई को एक साथ अंजाम दिया जा रहा है। विधायक निवास में किसी के आने जाने पर रोक लगाने की खबर है।आवास के बाहर में विधायक के समर्थक जुटने लगे हैं। भारी पुलिस बल भी तैनात है।

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 6 बजे आयकर विभाग ने एक साथ डागा ग्रुप के बैतूल आइल लिमिटेड, सतपुड़ा वैली स्कूल, बायोब्लिज बीज केंद्र समेत उनके निवास पर सर्च की कार्रवाई शुरु की। विभाग के अधिकरियों के मुताबिक पूरी कार्रवाई बैतूल सर्किल से ही नियंत्रित हो रही है। डागा ग्रुप के मुंबई,शोलापुर और सतना के ठिकानों पर भी कार्रवाई की खबर है।

कांग्रेस विधायक निलय डागा के पिता विनोद डागा क्षेत्र के दिग्गज कांग्रेस नेता थे। विनोद डागा साल 1999 में विधायक चुने गए थे हालांकि उसके बाद 2003 और 2008 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। विनोद डागा के छोटे पुत्र निलय को कांग्रेस ने 2018 के विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था और उन्होंने हेमंत खंडेलवाल को हराकर जीत दर्ज की थी।

Exit mobile version