पत्रकार जितेंद्र शर्मा की कार-बाइक जलाई, क्या निशाने पर पत्रकार?

अज्ञात लोगों ने देर रात वारदात को दिया अंजाम

भोपाज (जोशहोश डेस्क) एक राष्ट्रीय समाचार चैनल में कार्यरत पत्रकार जितेंद्र शर्मा के वाहनों में अज्ञात लोगों ने देर रात आग लगा दी। आगजनी की इस वारदात में जितेंद्र शर्मा की कार के साथ उनके पिता और बहन की बाइक बुरी तरह जल गईं। वारदात के पीछे कौन लोग थे अभी यह यह पता नहीं चल सका है लेकिन जिस तरह केवल पत्रकार जितेंद्र शर्मा के परिवार की गाड़ियों को ही जलाया गया उससे यह साफ है आरोपियों ने सोची समझी प्लानिंग के साथ पत्रकार जितेंद्र शर्मा को निशाना बनाया है।

पत्रकार जितेंद्र शर्मा ने जोशहोश मीडिया को बताया कि जवाहर चौक पर उनका घर मंदिर परिसर के साथ में ही है। कल रात अज्ञात लोगों ने मंदिर परिसर में खड़ी उनकी मोटरसाइकिल और कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इससे मोटरसाइकिल और कार जल कर खाक हो गए। उन्होंने जोश होश मीडिया को बताया की उनकी ना तो किसी से व्यक्तिगत रंजिश है नाही ऐसी कोई बात की कोई उनके साथ ऐसा कार्य करें।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में निरंतर पत्रकारों के साथ इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। इस घटना को लेकर पत्रकार संदीप सिंह ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पुलिस से मामले में गंभीरता से जांच कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तारकिए जाने की मांग की है।

रात में आग की लपटें देख जितेंद्र शर्मा समेत अन्य लोग वहां पहुंचे तब तक आरोपी भाग चुके थे। पड़ोसियों की मदद से जितेंद्र ने वाहनों की आग बुझाई गई।जितेंद्र शर्मा ने मामले की एफआईआर कराई है लेकिन आरोपियों का फिलहाल सुराग नहीं है।

Exit mobile version