काटो तो खून नहीं: भरे मंच पर BJP प्रभारी ने सिंधिया समर्थक मंत्रियों को बताया विभीषण

मंच पर विभीषण की उपमा पाकर दोनों मंत्री झेंप के साथ हँसते दिखाई दिए, कांग्रेस ने किया तीखा कटाक्ष

गुना (जोशहोश डेस्क) काटो तो खून नहीं, ये कहावत केंद्रीयमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक उन दो मंत्रियों की बताई जा रही है जिन्हें भाजपा के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव ने भरे मंच से विभीषण की उपमा दे डाली। मंच पर विभीषण की उपमा पाकर दोनों मंत्री जहाँ झेंप के साथ हँसते दिखाई दिए वहीं कांग्रेस ने इस टिप्पणी पर तीखा कटाक्ष किया।

मामला केंद्रीयमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ही गढ़ गुना जिले का है। विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव गुना पहुंचे थे। गुना में मंच से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और महेंद्र सिंह सिसोदिया की ओर इशारा कर कहा कि मंच पर मेरे दो विभीषण बैठे हैं, अब रावण का अंत निश्चित है।

वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पाला बदल कमलनाथ सरकार को गिराने वाले प्रद्युम्न सिंह तोमर और महेंद्र सिंह सिसोदिया पर तीखा हमला बोला। कांग्रेस ने इसे जयचंदों पर ताना तक बताया-

सोशल मीडिया पर भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक दोनों मंत्रियों की मनोदशा पर कमेंट किये गए-

गौरतलब है कि मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और राज्य के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं और उन्होंने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था।

मुरलीधर राव ने अपने दौरे में कार्यकर्ताओं और बुद्धिजीवियों के साथ बीनागज, राघोगढ़, तत्कालीन गुना कस्बे में बैठकें आयोजित कीं। उन्होंने दावा किया कि इस बार राज्य विधानसभा चुनाव में बीजेपी 165 से ज्यादा सीटें जीतेगी। साथ ही उन्होंने राघौगढ़ और चाचौड़ा विधानसभा सीट जीतने पर जोर दिया। ये दोनों ही सीटें पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के प्रभाव वाले इलाके की मानी जाती हैं।

Exit mobile version