इंदौर: ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ प्रदर्शन, सद्बुद्धि के लिए नारेबाजी

राजबाड़े पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और सिंधिया की सद्बुद्धि के लिए भी नारे लगाए गए। मामला गुना से जुड़ा है।

इंदौर (जोशहोश डेस्क) भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के खिलाफ इंदौर में विरोध के स्वर फूट पड़े। स्थानीय राजबाड़े पर सिंधिया के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और सिंधिया की सद्बुद्धि के लिए भी नारे लगाए गए। पूरा मामला गुना से जुड़ा है।

हाल ही में गुना की एक सड़क का नाम अहिल्याबाई होलकर से बदलकर शिवराज सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया के दादा जी के नाम पर कर दिया है। सड़क के लोकार्पण कार्यक्रम में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया और महेंद्र सिंह सिसोदिया को स्थानीय लोगों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा था।

हांलाकि कार्यक्रम में सिंधिया ने सख्त तेवर दिखाते हुए विरोधी स्वरों को शांत करा दिया था लेकिन अब विरोध की आग गुना से इंदौर पहुंच गई है। इंदौर में सर्व मराठी भाषी युवा संगठन ने देवी अहिल्याबाई होलकर का नाम हटाए जाने का विरोध किया।

यह भी पढ़ें- गुजरात के बाद गुना पहुंची नाम बदलने की सियासत, सिंधिया के सामने ही विरोध

विरोध प्रदर्शन कर रहे संगठन के लोगों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और महेंद्र सिंह सिसोदिया को चेताया कि अगर रविवार तक सड़क का नाम दोबारा अहिल्याबाई होलकर के नाम पर नहीं किया गया तो प्रदेश व्यापी आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान दोनों ही नेताओं के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।

गौरतलब है कि गुना नगर पालिका ने न्यू टेकरी रोड का नाम अब मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के दादा जी स्वर्गीय सागर सिंह सिसोदिया के नाम पर कर दिया है। सागर सिंह सिसोदिया स्वतंतता सेनानी रहे हैं। इस कदम का कार्यक्रम में दौरान भी विरोध किया गया था।

यहां तक कि कार्यक्रम के बाद जब सिंधिया वापस रवाना हो रहे थे जब सड़क के लिए भूमि के दानदाताओं ने भी सिंधिया से बात करने का प्रयास किया था लेकिन सिंधिया ने उन्हें दो टूक इंकार कर दिया था।

Exit mobile version