सिंधिया समर्थक मंत्री ने दी ‘गद्दारों’ पर नसीहत, कांग्रेस बोली-धिक्कार है?

महेंद्र सिंह सिसोदिया का गद्दारों से बचने की नसीहत देते वीडियो वायरल, सोशल मीडिया के साथ कांग्रेस के भी निशाने पर आए

भोपाल (जोशहोश डेस्क) ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का अपनी पार्टी को गद्दारों से बचने की नसीहत देते वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर मंत्री सिसोदिया न सिर्फ सोशल मीडिया के बल्कि कांग्रेस के भी निशाने पर भी आ गए हैं।

मंत्री सिसोदिया वीडियो में यह कहते नजर आ रहे हैं कि- “ऐसे लोग को पार्टी के साथ गद्दारी कर सकते हैं वो हमारे और आपके साथ भी गद्दारी कर सकते हैं इसलिए ऐसे लोगों की बातों में मत आना।

वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस ने महेंद्र सिंह सिसोदिया को आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस ने सिसोदिया पर करारा प्रहार करते हुए दो टूक कहा है कि धिक्कार है ऐसे नेताओं को। प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता संगीता शर्मा ने लिखा कि जो खुद एक “मां” समान कांग्रेस पार्टी से गद्दारी कर भाजपा में शामिल हुए है। वे आज भाजपा कार्यकर्ताओं को ईमानदारी और समर्पण का पाठ पढ़ा रहे है।

गौरतलब है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पाला बदल लिया था। सिंधिया के साथ महेंद्र सिंह सिसोदिया समेत 19 विधायकों ने भी दलबदल कर लिया था जिसके कारण कांग्रेस की सरकार गिर गई थी।

Exit mobile version