MP के लिए गुड न्यूज़, इंदौर के वेंकटेश अय्यर ने किया वन-डे डेब्यू

वेंकटेश अय्यर आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए धमाकेदार प्रदर्शन कर सुर्ख़ियों में आये थे।

पार्ल (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेश के लिए आज दक्षिण अफ्रीका के पार्ल से सुखद खबर आई। इंदौर के वेंकटेश अय्यर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में वनडे डेब्यू का मौका मिला है। टॉस के समय टीम इंडिया के नए नवेले कप्तान केएल राहुल ने वेंकटेश अय्यर के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की पुष्टि की।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले एक दिवसीय इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है। वेंकटेश अय्यर इस मुकाबले में बतौर ऑल राउंडर मैदान में उतरे। हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद टीम में वेंकटेश अय्यर की जगह बनी है।

वेंकटेश अय्यर आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए धमाकेदार प्रदर्शन कर सुर्ख़ियों में आये थे। इसके बाद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी दमदार प्रदर्शन किया था। तब से ही उन्हें हार्दिक पांड्या के विकल्प के रूप में देखा जा रहा था।

आईपीएल 2021 में युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलते हुए 10 मैचों में 370 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक भी जड़े थे। आईपीएल के बाद भी वेंकटेश अय्यर का धमाकेदार प्रदर्शन जारी रहा था। विजय हजारे ट्रॉफी में भी अय्यर ने 348 रन बनाकर चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया था।

Exit mobile version